Type Here to Get Search Results !

छात्रों ने अपने खून से CM योगी को लिखा पत्र : मांग पूरी न होने पर दी आत्मदाह की धमकी

0

 


अलीगढ़ में LLB करने वाले छात्रों का जब रिजल्ट आया तो उसमे जब छात्र फेल हो गए तो उसमे से कुछ छात्रों ने अपने खून से  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कुलपति को खून से पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने बुधवार से तत्काल पास करने का अनुरोध किया है। छात्रों ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो आत्मदाह कर लेंगे। कुल पांच छात्रों ने खून से पत्र लिखा है।  


वहीं इससे पहले वाराणसी के यूपी कॉलेज के प्रबंध सचिव को हटाने के लिए छात्रों ने अपने खून से सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा था। छात्र प्रबंध सचिव को हटाने के लिए नौ दिनों से धरने पर बैठे हुए थे। छात्रों ने अपने खून से लिखा हुआ पत्र एसीएम चतुर्थ को सौंपा था। यूपी कॉलेज के धरने पर बैठे हुए छात्रों ने नौवें दिन अपने खून से पत्र लिखकर मुख्यमंत्री को भेजा था। 


छात्रों की मांग थी कि कॉलेज सचिव को जल्द से जल्द हटाया जाए और कॉलेज छात्रावास का जीर्णोद्धार कराकर उसे आवंटित किया जाए। पूर्व छात्रसंघ महामंत्री शिवम सिंह बाबू ने कॉलेज प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि हमारे कॉलेज प्रबंध समिति में कुछ भ्रष्टाचारी लोग हैं, जो इस पद  के लायक नहीं हैं उस सचिव को बचा रहे हैं। 

छात्रों ने  कहा कि समिति के लोग हमें सिर्फ गोलमोल बातों में इधर -उदर घूमा रहे हैं। छात्रों ने आरोप लगाते हुए कहा कि कल जब प्राचार्य से हमारी मीटिंग हुई तो उसमें कहा गया कि 20-25 दिन में एक मीटिंग और रखकर सचिव को हटाया जाएगा पर जब हमने उनसे यही बात लिखित में मांगी तो उन्होंने साफ मना कर दिया। अब हमारे सामने अपने खून से पत्र लिखने की बजाय कोई और तरीका नजर नहीं आया।


Tags

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad