Type Here to Get Search Results !

गुरुग्राम : फर्जी आईडी कार्ड बनवाकर कॉलेज में लड़कियों से छेड़छाड़ करते 2 पकडे

0

 


गुरुग्राम में रेलवे रोड स्थित द्रोणाचार्य गवर्नमेंट कॉलेज में फर्जी आई कार्ड बनाकर अनुशासनहीनता करते हुए छात्र पकड़े गए। बुधवार को स्टाफ सदस्यों ने मिलकर इन छात्रों को पकड़ा और पुलिस को बुलाकर उन्हें थाने भेजा गया। दरअसल, कॉलेज की  छात्राओं को बाहर के स्टूडेंट आकर ही छेड़-छाड़ करते हैं  । कॉलेज के बच्चों का कहना हैं की कई बार पहले भी इन छात्रों को सीसीटीवी के माध्यम से देखा गया। जब बच्चों ने ये बात स्टाफ को बताई तो वहां मौजूद सभी छात्रों से आईडी कार्ड मांगे गए तो दो छात्रों की आईडी कार्ड फर्जी निकले। ये छात्र पहले भी कॉलेज की छात्राओं को परेशान करते हुए नजर आ चुके हैं। लेकिन इन्हें पकड़ा नहीं जा सका।


लेकिन इस बार प्रिंसिपल द्वारा  कमिटी बनाकर अलग-अलग साइड से शिक्षकों को भेजा गया और इनकी जांच करवाई गई। वहीं, तुरंत ही इस बात की सूचना पुलिस पीसीआर को भी दी गई। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए इन छात्रों को कॉलेज परिसर से तुरंत बाहर भेजा गया। हर साल कॉलेज का आईडी कार्ड अलग-अलग फॉर्मेट से तैयार किए जाते हैं, छात्रों के पास जो आईडी कार्ड था वह बहुत पुराना था, जिसके आधार पर ही उनकी पहचान हुई।


प्राचार्य वीरेंद्र अंतिल ने अपने में कहा कि कॉलेज में इस तरह की अनुशासनहीनता आगे नहीं चलेगी। कॉलेज में आने वाले छात्र अपना आई कार्ड और फीस रसीद लेकर आएंगे। साथ ही सभी छात्रों को कहा गया है कि अनुशासन समिति के सदस्यों के मांगने पर उन्हें आई कार्ड दिखाना होगा। साथ ही अपने कक्षा समय सारणी के अनुसार छात्र क्लास अटेंड करनी होगी। अगर कोई बाहरी छात्र छात्राएं महाविद्यालय में अनुशासनहीनता और संपत्ति को नुकसान पहुंचाता हुआ दिखा तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। प्रिंसिपल ने बताया कि कॉलेज के छात्रों को कहा गया है कि जिन्हें अभी आई कार्ड नहीं मिले हैं, वे अपने एडमिशन कार्ड में अपनी फोटो लगाकर लाएं, ताकि उनकी सही पहचान की जा सके।


Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad